जन आक्रोश रैली की सफलता को लेकर पूर्व विधायक ललित नागर ने किए गांवों के तूफानी दौरे

NaradSandesh।।फरीदाबाद,18 जनवरी, 2024:आगामी 4 फरवरी को तिगांव विधानसभा अंतर्गत आने वाले ऐतमादपुर के ग्राउंड में होने वाली कांग्रेस की ‘जन आक्रोश रैली’ की सफलता को लेकर पूर्व विधायक ललित नागर ने जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया है। कडक़ड़ाती ठंड में गांव-गांव जाकर लोगों को रैली में आने के लिए आमंत्रित कर रहे है, इसी कड़ी पूर्व विधायक ललित नागर ने आज गांव घरौंडा, रायपुर, अल्लीपुर, मंझावली, मौजाबाद, चिरसी, कबूलपुर में तूफानी दौरे करके नुक्कड सभाओं को संबोधित किया। 


उन्होंने लोगों को इस रैली में अधिक से अधिक संख्या में आने के लिए आमंत्रित किया। ग्रामीणों को संबोधित करते हुए श्री नागर ने कहा कि कि जनआक्रोश रैली में मुख्यातिथि के रूप में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा उपस्थित होंगे, जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्ड़ा शिरकत करेंगे वहीं रैली की अध्यक्षता कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष चौ. उदयभान करेंगे। 


इसी के साथ-साथ जिले के कांग्रेसी नेता इस रैली में अपनी उपस्थिति दर्ज करांएगे। इस दौरान नुक्कड सभाओं में लोगों को संबोधित करते हुए ललित नागर ने कहा कि भाजपा सरकार ने दस सालों में केवल लोगों को लोक लुभावने वायदे करके गुमराह करने का काम किया है, तिगांव क्षेत्र की बात की जाए तो यहां दस सालों में विकास के नाम पर एक ईट तक नहीं लगी, गांव हो, सेक्टर हो या फिर कालोनियां हर जगह लोग बुनियादी सुविधाओं से महरूम है, न तो अधिकारी लोगों की सुनते और न ही क्षेत्रीय विधायक। उन्होंने कहा कि तिगांव क्षेत्र में जो विकास कार्य कांग्र्रेस सरकार के कार्यकाल में हुए थे, उन विकास कार्याे की मैटेंनेस तक इस सरकार में नहीं हुई, इससे साबित होता है कि भाजपा सरकार केवल और केवल झूठ और जुमलेबाजों की सरकार है। 

श्री नागर ने कहा कि जनआक्रोश रैली के माध्यम से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा व प्रदेशाध्यक्ष उदयभान जहां कांग्र्रेस कार्यकर्ताओं में नया जोश भरेंगे वहीं जनता के समक्ष भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार की नाकामियों को भी उजागर करेंगे। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वह इस रैली में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा सहित सभी शीर्ष नेताओं के ओजस्वी विचारों को सुने। इस मौके पर ग्रामीणों ने ललित नागर का फूल मालाओं से भव्य स्वागत कर उन्हें भरोसा दिलाया कि वह जनाक्रोश रैली में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होकर इसे कामयाबी बनाएंगे। 


इस अवसर पर मास्टर राममूर्ति शर्मा, रवि त्यागी सरपंच, किशन चंद त्यागी, सरपंच रतन पाल नागर, राजपाल त्यागी, राकेश त्यागी, स्वराज मास्टर, मांगे महासय जी, वीर सिंह भडाना, बिजेंद्र सिंह तंवर, रमेश चंद्र सरपंच, रंजीत मेंबर, गुरदेव सिंह, सोनू यादव, आजाद भाटी, दयाचंद भाटी, अरुण यादव, ताराचंद यादव, रज्जू प्रधान, परमानंद मेंबर, टेकचंद मेंबर, राजपाल सिंह, ज्ञान मास्टर, सुरेंद्र नागर, पंडित ओमप्रकाश सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे। 

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال