जे सी बोस विश्वविद्यालय वाईएमसी में स्टाफ वेलफेयर सोसाइटी द्वारा मनाई गई लोहड़ी

NaradSandeshफरीदाबाद13जनवरी,2024:जेसी बोस विश्वविद्यालय वाईएमसीए में लोहड़ी का त्योहार बड़ी धूम धाम के साथ पारंपरिक तरीके से मनाया गया। पूरे विश्वविद्यालय के स्टाफ ने ढोल की थाप पर जमकर नृत्य किया। इसका आयोजन स्टाफ वेलफेयर सोसाइटी द्वारा किया गया था। कार्यक्रम में उपस्थित सभी टीचिंग एवं नॉन टीचिंग स्टाफ को प्रसाद में मूंगफली और रेवड़ी बांटी गई।

विश्वविद्यालय के कुलपति एस के तोमर ने समस्त फैकल्टी एवं स्टाफ वेलफेयर सोसाइटी सदस्यों को लोहड़ी की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी गई। सोसाइटी के सचिव महेंद्र कुमार ने बताया कि त्योहार हमारी सभ्यता एवं संस्कृति की धरोहर हैं। शीत ऋतु में आने वाला लोहड़ी का त्योहार सदभाव, भाईचारे एवं प्रेम का प्रतीक है।


जे सी बोस विश्वविद्यालय वाईएमसी में स्टाफ वेलफेयर सोसाइटी मिलजुल कर सभी त्योहारों को हर्षोउल्लास से मनाती है ताकि सभी शैक्षणिक एवं गैर शैक्षणिक कर्मचारियों में आपसी सद्भाव बना रहे। शुभ कार्यों पर यज्ञ - हवन, नवरात्रे पर पूजा - पाठ एवं डांडिया डांस, दीपाली, होली, लोहड़ी जैसे त्योहारों पर एक साथ खुशियां मनाकर, प्रसाद वितरण एवं सामूहिक भोज एवं भंडारा भी समय समय पर किया जाता है।

---------------------------------------

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال