संगठन की ताकत से पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का दुष्यंत चौटाला नें किया आव्हान

NaradSandesh।।फरीदाबाद25फरवरी।बड़खल विधानसभा में आयोजित जननायक जनता पार्टी की जन आशीर्वाद रैली में जनता को सम्बोधित करते हुये सूबे के उपमुख्यमंत्री नें कहा की कार्यकर्त्ताओ की महनत और संघर्ष के बुते ही पार्टीयाँ मजबूत होती है.पार्टी में बूथ लेवल तक कार्यकर्त्ता बनाने पर जोर दिया साथ ही उन्होंने उनकी सरकार द्वारा किये गये कार्यों को लोगो तक पहुंचने की बात भी कही!! गठबंधन पर सवाल पूछे जाने दुस्यंत चौटाला नें कहा की दोनों दल मिलकर प्रदेश की उनती के लिये निरंतर कार्य कर रहे है. बजट के बारे में बताते हुये कहा की ये बजट प्रदेश के हर वर्ग के हित में है!! कार्यक्रम की सफलता के लिये आयोजक प्रेम कृष्ण आर्य (पप्पी ) व सभी कार्यकर्त्ताओ को बधाई दी!!


कार्यक्रम के आयोजक प्रेम कृष्ण आर्य नें अपने सम्बोधन में बड़खल विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न समस्याजैसे रेलवे अंडर पास की समस्या,पीने के पानी की समस्या उठाई साथ ही अपने क्षेत्र के लिये ई लाइब्रेरी बनाने की मांग से भी उपमुख्यमंत्री को अवगत कराया !! दुष्यंत चौटाला जी नें सभी मांगो पर गौर करते हुये कहा फरीदाबाद ज़िले और बड़खल विधानसभा क्षेत्र के विकास में किसी प्रकार की कमी नहीं रहने दी जाएगी!!



 जिलाध्यक्ष कृष्ण जाखड़ नें  कहा की वो निरंतर फरीदाबाद में पार्टी संगठन को मजबूत करने का काम कर रहे है साथ ही रैली को सफल बनाने के लिये सभी कार्यकर्त्ताओ और पदाधिकारीयों का धन्यवाद किया!! 


इस मौके पर मुख्य रूप से लोकसभा सह  प्रभारी राम महर ठाकुर,प्रोग्राम के आयोजक प्रेम कृष्ण आर्य पप्पी, नलिन हुडा, हरमित कौर,अरविन्द भारद्वाज, हल्का अध्यक्ष बढ़खल अजय भड़ाना,हाजी करामत अली, उमेशभाटी, रविन्द्र पाराशर अल्केश लाम्बा,मानिक मोहन शर्मा, श्याम सिंह,डॉ देवन्द्र बक्सी, अमर नर्वत,राजेश रावत जी, रवि शर्मा, बल्ली ठाकुर, गाजिन्द्र भड़ाना,सुनील डिंडे , सचिन कौशिक,प्रेम पॉल, सरदार कमल जीत सिंह, नन्द राम पाहिल, अमरीक कश्यप, राजकुमार भारद्वाज,सन्नी सरदार, अरुण शर्मा, पंकज शर्मा, बिर्जेश शर्मा मौजूद रहे।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال