वकील की बेटी ने भारतीय बैडमिंटन टीम ने एशियन चैंपियनशिप का ख़िताब पहली बार जिताया

NaradSandesh।।फरीदाबाद, 22 फरवरी। मलेशिया में देश को एशियन चैम्पियनशिप का खिताब दिलाने वाली हरियाणा की प्रतिभावान शटलर अनमोल खरब का आज उनके निवास स्थान सेक्टर 16 मे पहुँच कर बार काउंसिल पंजाब एवं हरियाणा के पूर्व मनोनीत सदस्य शिवदत्त वशिष्ठ एडवोकेट ने स्वागत किया वशिष्ठ ने कहा की उन्हें गर्व की ज़िला बार एसोसिएशन के सदस्य देवेंद्र सिंह खर्व की बेटी ने ज़िले व हरियाणा प्रदेश के साथ साथ भारत देश का नाम रोशन किया है।


इस जीत से वकीलों में ख़ुशी की लहर दौड़ गई। चेयरमैन कुंवर दलपत सिंह ने कहा कि अनमोल ने 2023 में एक ही वर्ष में पहले अंडर 17 फिर अंडर 19 उसके बाद मात्र 16 साल की आयु में सीनियर नेशनल चैंपियनशिप का खिताब जीत कर साबित कर दिया था कि वो कितनी होनहार है और उसमें प्रतिभा कूट- कूट कर भरी हुई है और अब एशियन चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन से देश को खिताब दिलाया है, वो अद्भुत खेल का नमूना है। अनमोल,के पिता देवेंद्र खरब ज़िला न्यायालय में वकालत करते हैं।

सीमा वशिष्ठ ने कहा अनमोल ने कम उम्र में ही देश को बड़ी उपलब्धि दिलाई है और हम यह उम्मीद करते हैं कि 2028 के ओलिंपिक में देश के लिए पदक जीतेगी। वशिष्ठ ने कहा हरियाणा बैडमिंटन का हब बनने की राह पर है। हरियाणा सरकार हर खिलाड़ी को सुविधा प्रदान कर रही है जिसे खिलाड़ी खेल कर देश का नाम रोशन कर सकेंगे। इस अवसर पर अनमोल खरब और उनके माता-पिता को बधाई दी।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال