रविंद्र फागना क्रिकेट अकादमी ने S.N स्पोर्ट्स क्रिक्रेट अकादमी की जीत,साजिद खान मैन ऑफ द मैच

NaradSandesh।।फरीदाबाद,02जनवरी,2024:7th ऑल इंडिया रविंद्र फागना U-17 क्रिकेट टूर्नामेंट आर एस क्रिक्रेट कंवारा ग्राउंड फरीदाबाद पर खेला गया यह मैच रविन्द्र फागना क्रिकेट अकादमी और S.N स्पोर्ट्स क्रिक्रेट अकादमी के बीच खेला गया। इस मैच मे रविन्द्र फागना  क्रिकेट अकादमी ने S.N स्पोर्ट्स क्रिक्रेट अकादमी को 1 विकेट से हराया , यह मैच 40 ओवर का था और रविन्द्र फागना क्रिक्रेट अकादमी ने पहले टॉस जीतकर फील्डिंग करने का निर्णय लिया। S.N स्पोर्ट्स क्रिकेट अकादमी ने पहले बैटिंग करते हुए 38.5 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 184 रन का लक्ष्य  दिया । 

S.N स्पोर्ट्स क्रिकेट अकादमी की ओर से बल्लेबाजी करते हुए अर्थव अग्रवाल ने 71 गेंदों पर 7 चौकों की मदद से 47 रन, सामर्थ मिश्रा ने 64 गेंदों पर 4 चौकों की मदद से 44 रन बनाए। रविंद्र फागना क्रिक्रेट अकादमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए साजिद खान ने 8 ओवर में 3 मैडेन, 22 रन देकर 4 विकेट,आसिफ अली और ऋषभ कुमार ने 2/2 विकेट,  गौराँश रात्रा व इकरार ने 1/1 विकेट हासिल किया। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए रविंद्र फागना  क्रिक्रेट  अकादमी ने 39.2 ओवर में 9 विकेट खोकर 188 रन बनाकर जीत हासिल की। रविंद्र फागना क्रिक्रेट अकादमी की ओर से मोहम्मद साद ने 65 गेंदों पर 8 चौको और 2 छक्कों की मदद से 61 रन बनाए।


S.N स्पोर्ट्स क्रिकेट अकादमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए अंशुल यादव और उदय नाहर ने 2/2 विकेट, लक्ष्य बैसोया, शुभम लांबा, कुशाग्र, और अर्नव सिंह ने 1/1 विकेट हासिल किया।  इस मैच का मैन ऑफ द मैच साजिद खान को घोषित किया गया।

--

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال