पृथला विधायक नयनपाल रावत ने किया करीब डेढ़ करोड़ के विकास कार्याे का शिलान्यास

NaradSandesh।।फरीदाबाद,30 जनवरी। पृथला विधानसभा क्षेत्र के विधायक नयनपाल रावत ने गांव फतेहपुर बिल्लौच में करीब डेढ़ करोड़ के विकास कार्याे का शिलान्यास किया। इस दौरान श्री रावत ने बस अड्डा से अनाज मंडी तक 78 लाख की लागत से बनने वाली सडक़ व गली, 32 लाख की बस अड्डा से मुख्य जवां रोड तक की सडक़, 38 लाख से बनने वाली जवां मोड से पन्हेड़ा मोड तक सडक़ का शिलान्यास किया। इस मौके पर ग्रामीणों को संबोधित करते हुए विधायक नयनपाल रावत ने कहा कि क्षेत्र के बड़े गांव फतेहपुर बिल्लौच का विकास शहर की तर्ज पर किया जा रहा है, यहां लोगों को बुनयादी सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए निरंतर प्रयास किए जा रहे है। 


उन्होंने कहा कि अपने विधायक कार्यकाल के दौरान उन्होंने क्षेत्र के विकास को लेकर भरसक प्रयास किए, हालांकि कोरोना महामारी के चलते दो सालों तक विकास का पहिया थम गया था, लेकिन अब फिर से विकास को गति दी जा रही है, जो विकास कार्य अधूरे रह गए थे, उन्हें पूरा किया जा रहा है और लोगों की सभी समस्याओं को दूर करवाने के लिए प्रयास किए जा रहे है। पूरे क्षेत्र में सडक़ों का जाल बिछाया जा रहा है और सभी सडक़ों का नवीनीकरण का कार्य तेजी से चल रहा है। 


इस दौरान विधायक नयनपाल रावत ने ग्रामीणों को 11 फरवरी को चंदावली कार्यालय पर आयोजित होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए निमंत्रण दिया और कहा कि वह इस सम्मेलन में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होकर क्षेत्र के विकास पर अपने विश्वास की मोहर लगाएं। लोगों की मांग पर विधायक नयनपाल रावत ने गांव में साढ़े 13 लाख की स्ट्रीट लाईट लगवाने की भी घोषणा की। इस अवसर पर सरोज सरपंच, ओमप्रकाश यादव, बाबूलाल चौहान, कृष्ण प्रजापति, खेमचंद सैनी, जयपाल चौधरी, योगेश गर्ग, जगदीश, कन्हैया, राजेश, शिवचरण आदि अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال