पृथला विधायक नयनपाल रावत ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से की मुलाकात

NaradSandesh।।फरीदाबाद,31 जनवरी, 2024: पृथला के विधायक नयनपाल रावत ने जेवर एक्सप्रेसवे पर मोहना में कट दिए जाने की मांग को लेकर केंद्रीय सडक़ एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की और उन्हें पूरी वास्तुस्थिति से अवगत करवाते हुए मांगपत्र सौंपा। विधायक श्री रावत ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को बताया कि यूपी से सटे मोहना गांव में कट मिलने से हरियाणा का यह हिस्सा उत्तरप्रदेश से जुड़ जाएगा और इससे दोनों प्रदेशों के किसानों में जहां भाईचारा बढ़ेगा वहीं व्यापारिक दृष्टि से भी इसके अच्छे परिणाम मिलेंगे। 


उन्होंने कहा कि इससे पहले भी वह इस मामले में एक मांगपत्र सौंप चुके है और उन्हें उम्मीद है कि इस मामले में सरकार जनहित में फैसले ले। विधायक नयनपाल रावत की बात को गंभीरता से सुनने के बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने विधायक नयनपाल रावत को जेवर एक्सप्रेसवे पर गांव मोहना में कट देने का आश्वासन दिया है। विधायक नयनपाल रावत ने बताया कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात के बाद उन्हें आश्वस्त किया कि इस मामले पर गंभीरता से विचार करने के बाद यह निर्णय लिया जाएगा। 


विधायक नयनपाल रावत ने दिल्ली-मथुरा रोड पर बघौला पुल पर अंडरपास बनाने की मांग को लेकर भी केंद्रीय मंत्री को मांगपत्र सौंपा। उधर इस निर्णय के बाद पिछले तीन माह से मोहना में धरने पर बैठे ग्रामीणों में भी आस बंधी है और उन्हें उम्मीद बंधी है कि विधायक द्वारा पुरजोर तरीके से उठाई गई उनकी मांग के सकारात्मक परिणाम सामने जाएंगे। विधायक नयनपाल रावत ने कहा कि भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास की नीति के तहत कार्य कर रही है और इस मामले में भी जनहित का फैसला ही लेगी। 


Previous Post Next Post

نموذج الاتصال