पृथला क्षेत्र वर्ष 2024 को विकास वर्ष के रूप में मनाया जायेगा : नयनपाल रावत

NaradSandesh।।फरीदाबाद,01 जनवरी,2024: पृथला विधानसभा क्षेत्र के विधायक नयनपाल रावत ने कहा है कि वर्ष 2024 में क्षेत्र के अधिकतर गांव के कच्चे रास्तो को पक्का कर दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि इस वर्ष पृथला क्षेत्र के विकास को नई गति प्रदान की जाएगी और इतना विकास करवाया जाएगा, पिछले चार सालों की कसर पूरी कर दी जाएगी। श्री रावत गांव आजाद नगर (बढराम) में विधायक आदर्श ग्राम योजना के तहत बनने वाले 25 लाख के रास्तों का शिलान्यास करने के उपरांत उपिस्थतजनों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान ग्रामीणों ने विधायक नयनपाल रावत का फूल-मालाओं से भव्य स्वागत किया। विधायक नयनपाल रावत ने सभी ग्रामीणों को नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह साल पृथला क्षेत्र के विकास के लिए मील का पत्थर साबित होगा। 


इस साल क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता उन्हें जो मान सम्मान देकर विधानसभा में भेजा था, उस सम्मान को उन्होंने बरकरार रखा और सदैव क्षेत्र का विकास करवाने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि जो विकास कार्य किन्हीं कारणों से रूके हुए थे, उन्हें फिर से शुरू करवाया जा चुका हैं  और क्षेत्र के लोगों की हर समस्या को दूर करवाने के लिए कड़े कदम उठाए जाएंगे। 


उन्होंने कहा कि वह जल्द ही अधिकारियों से मीटिंग कर विकास कार्याे की समीक्षा करेंगे और लोगों की समस्याओं को दूर करवाने में कोई कसर बाकि नहीं छोड़ेंगे। इस अवसर पर कपिल सरपंच, चंद्रपाल अध्यक्ष ब्लाक समिति, कविन्द्र सरपंच, ललित सरपंच, प्रथम डागर सरपंच, अजय डागर सरपंच, बीर सिंह, संदीप अलावलपुर, राकेश, सतपाल, वेदपाल सहित अनेकों गणामन्य लोग मौजूद थे।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال