जेजेपी यूएलबी सेल का विस्तार, 60 पदाधिकारी घोषित


जननायक जनता पार्टी ने अपने संगठन की पुनर्गठन प्रक्रिया के तहत 60 पदाधिकारियों की नियुक्ति की है। जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष ऋषि राज राणा व अन्य वरिष्ठ नेताओं ने विचार-विमर्श के बाद यूएलबी सेल में एक जिला संयोजक और नगर निगमों, नगर परिषदों व नगरपालिकाओं में 59 निकाय अध्यक्षों की नियुक्तियों की सूची जारी की है। जेजेपी ने रेवाड़ी में सचिन ढींगरा को यूएलबी सेल का जिला संयोजक नियुक्त किया हैं।

जेजेपी ने नगर निगमों में फरीदाबाद में अजय कुमार सिंह, मानेसर में एडवोकेट मेघराज यादव, करनाल में राघव मनुजा, पंचकुला में संदीप सिंह दहिया, पानीपत में एडवोकेट दीपक अनेजा, रोहतक में अक्षय और यमुनानगर में योगेश अग्रवाल को निकाय अध्यक्ष बनाया हैं। साथ ही नगर परिषदों में फतेहाबाद में उमरेंदर सिंह, टोहाना में रमेश गोयल, पटौदी जाटौली मंडी में ओमवीर चौहान, झज्जर में दिनेश भगाना, बहादुरगढ़ में संदीप अहलावत, जींद में कर्मवीर मोना, नरवाना में कृष्ण मोर, दादरी में राजेंद्र कुमार सैनी, हांसी में गुरजिंदर उर्फ कुकू सरदार और कैथल में मयंक असीजा निकाय अध्यक्ष होंगे। इसी तरह नारनौल नगर परिषद में सतीश खटीक उर्फ सत्तू, नूंह में समय चंद, कालका में प्रतीक अहलावत, रेवाड़ी में राजपाल गुर्जर, सिरसा में दीपक भाटिया और डबवाली में हरबंस लाल को निकाय अध्यक्ष नियुक्त किया हैं।

इनके अलावा नगरपालिकाओं में रतिया में गुरविंद्र सिंह, भुना में शेर सिंह, जाखल मंडी में विक्रम सैनी, फरुखनगर में विरेश हंस, तावडू में एडवोकेट कैलाश चंद, बेरी में जितेंद्र, जुलाना में शमशेर सिंह, उचाना में सत्यवान शर्मा, सफीदों में प्रवीन मित्तल, चीका में राजीव शर्मा, पूंडरी में नरेंद्र चौधरी, कलायत में सदानंद, राजौंद में मोहन राणा, असंध में सतीश गर्ग, इंद्री में जितेंद्र सिंह और घरौंडा में गणेश दास गोयल को निकाय अध्यक्ष बनाया हैं। वहीं तरावड़ी में सुमित अरोड़ा, निसिंग में मोहित गोयल, नीलोखेड़ी में कर्ण मलिक, महेंद्रगढ़ में रत्तन सोनी, कनीना में बहादुर सिंह, अटेली में सत्यवीर यादव मुनीम, नांगल चौधरी में कंवर सिंह जाखड़, पुन्हाना में उमेश अग्रवाल, फिरोजपुर झिरका में मुकेश कुमार, समालखा में मनीष बेनीवाल, कलानौर में रणधीर गुलिया, महम में राजेश बल्हारा, सांपला में नीतेश कुमार, धारूहेड़ा में साहिल कुमार, बावल में सुनील उर्फ सोनू मेंहदीरत्ता, रानिया में पारुल शर्मा, ऐलनाबाद में साहब राम, कालांवाली में सुनील अहलावत,रादौर में इंतजार खान और साढौरा में जगदीश कुमार निकाय अध्यक्ष होंगे।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال