सैनिक कालोनी को उसका खोया स्वरुप लौटाया : कृष्णपाल गुर्जर

NaradSandesh।।फरीदाबाद, 06 मई, 2024: भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि भाजपा के दस वर्षाे के शासनकाल के दौरान सैनिक कालोनी को उसका खोया हुआ स्वरुप लौटाने का काम किया है। पूर्व में कांग्रेस सरकार के दौरान इस कालोनी की हालत बद से बदत्तर थी, टूटी सडक़ें, बदहाल सीवरेज, पीने के पानी की कमी सहित अन्य समस्याओं से ग्रस्त लोग यहां से पलायन करने लगे थे, लेकिन जब से केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार आई, उसके बाद इस कालोनी की कायाकल्प हो गई और जहां सीमेटिंड सडक़ों का जाल बिछाया गया वहीं बरसाती पानी की निकासी के उचित व्यवस्था की गई। इसके अलावा पीने के पानी की पर्याप्त आपूर्ति सहित अन्य सुविधाएं मुहैया करवाकर इसे शहर की मुख्यधारा से जोड़ा गया। श्री गुर्जर दि एक्स सैनिक सोसायटी के निवर्तमान प्रधान राकेश धुन्ना द्वारा सैनिक कालोनी में आयोजित स्वागत समारोह में बतौर मुख्यातिथि उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे। 


इस मौके पर उनके साथ मुख्य रूप से बडखल की विधायिका एवं शिक्षामंत्री श्रीमती सीमा त्रिखा, एनआईटी क्षेत्र के भाजपा नेता धर्मबीर भड़ाना मौजूद थे। इस दौरान राकेश धुन्ना व कार्यक्रम में मौजूद सोसायटी के मौजिज लोगों ने बड़ी माला के द्वारा भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर का स्वागत किया और उन्हें तीसरी बार भारी मतों से विजयी बनाकर संसद भेजने का संकल्प लिया। समारोह में उमड़े जनसमूह से उत्साहित कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार ने दस वर्षाे में देश व प्रदेश की दिशा और दशा बदलने का काम किया है, फरीदाबाद जिला भी पिछले दस वर्षाे में विकास की राह पर अग्रसर हुआ है, शहर और या गांव विकास का पहिया चहुंओर बराबर चला है और लोगों को मौलिक सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए सरकार पूरी तरह से प्रयासरत रही है। 

उन्होंने कहा कि 2024 का चुनावी परिणाम विकसित भारत के सपने को साकार करेगा इसलिए विपक्षियों के भ्रामक प्रचार में न आकर कमल के निशान का बटन दबाकर नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार देश की बागडोर सौंपने का काम करे ताकि विकास का यह सिलसिला ऐसे ही चलता रहे। इस मौके पर शिक्षामंत्री सीमा त्रिखा ने भी अपने संबोधन में केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा दस वर्षाे में किए गए अभूतपूर्व विकास कार्याे का ब्यौरा प्रस्तुत किया और कहा कि चौ. कृष्णपाल गुर्जर ने सदैव फरीदाबाद के विकास को प्राथमिकता दी है, यही कारण है कि आज यह जिला देश के विकसित जिलों की श्रेणी में शुमार है। उन्होंने कृष्णपाल गुर्जर को भरोसा दिलाया कि बडखल विधानसभा क्षेत्र की जनता उन्हें पिछली बार से भी ज्यादा बहुमत से विजयी बनाकर संसद भेजने का काम करेगी। 


इस अवसर पर कार्यक्रम के आयोजनक राकेश धुन्ना ने सभी अतिथियों व आए हुए लोगों का आभार जताते हुए कहा कि विकास का यह दौर आगे भी जारी रहेगा और कृष्णपाल गुर्जर जी दो बार की तरह तीसरी बार भी रिकार्ड मतों से विजयी होकर नया कीर्तिमान रचेंगे। इस अवसर पर भाजपा नेता प्रवीण चौधरी, पूनम आहुजा, आजाद भड़ाना, अनीता शर्मा, मेहरचंद हरसाना, दीपक विरमानी, चंदर विरमानी, हरेंद्र भड़ाना, सुशील शर्मा, जयकिशन, अनीता दहिया, अंजू चौधरी, विनय गोयल, सहगल जी, भूदेव, अमित ठाकुर, अजब भड़ाना, मुनेश, सतीश, संदीप नेहरा, राजेंद्र पालीवाल सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे। 

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال