रावतपाल, तेवतिया पाल, चौहान पाल सहित छत्तीस बिरादरी हुई भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में एकजुट

NaradSandesh।।फरीदाबाद। भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि 2014 से पूर्व कश्मीर में हमारे सैनिकों पर पत्थरबाजी होती थी, उन पर थूका जाता था, लेकिन नरेद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद अब किसी की हिम्मत नहीं जो हमारे सैनिकों पर थूके या उन पर पत्थरबाजी करे। पहले उन्हें शह मिलती थी, लेकिन अब उन्हें सजा मिलती है। यह परिवर्तन हुआ है पिछले दस सालों में। उन्होंने कहा कि पहले मोदी जी का विश्वास था, अब का चुनाव मोदी जी की गारंटी है, अमेरिका और चीन के बाद देश को तीसरे नंबर की आर्थिक शक्ति बनाना और एक देश एक कानून समान संहिता लागू करना सहित ऐसे अनेकों कार्य है, जो मोदी जी की गांरटी में शुमार है इसलिए देशहित में मतदान करके फिर से नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने का कार्य करे ताकि विश्व पटल पर भारत ऐसे ही मजबूती की ओर बढ़ता रहे। श्री गुर्जर अपने चुनावी अभियान के तहत पलवल के गांव बामनीखेड़ा में देव चौधरी द्वारा आयोजित जनसभा में भीषण गर्मी में उमड़े जनसमूह को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान गांव की मौजिज सरदारी ने कृष्णपाल गुर्जर को सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर उन्हें तीसरी बार भारी मतों से विजयी बनाकर देश की संसद में भेजने का जयघोष किया। 


इसके अलावा श्री गुर्जर ने पलवल दौरे के दौरान पंडित तुहीराम भारद्वाज के निवास पर पहुंचकर उपस्थित लोगों से आर्शीवाद लिया। इसी प्रकार श्री गुर्जर ने युवा भाजपा नेता विक्की भड़ाना द्वारा डबुआ में आयोजित समर्थन सभा, सेक्टर-19 में आयोजित चाय पर चर्चा कार्यक्रम, सेक्टर-77 केएलजे सोसायटी, बीपीटीपी पार्क, डिलाईट ग्रांड, शिव दुर्गा विहार, एन.एच.-2 पार्क में आयोजित सभाओं को भी संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि यह चुनाव देश की एकता, अखंडता और स्वाभिमान का चुनाव है, दस सालों में प्रधानमंत्री ने देश की गरिमा बढ़ाने का काम किया है, न केवल विश्व पटल पर बल्कि आंतरिक तौर पर भी देश को मजबूत किया है इसलिए अब समय आ गया है, जब हम सभी को एकजुट होकर लोकतंत्र के इस महापर्व में अपनी मतदान रुपी आहुति डालकर तीसरी बार देश की बागडोर नरेंद्र मोदी जी को सौंपनी है। श्री गुर्जर ने पलवल के विकास की चर्चा करते हुए कहा कि राष्ट्रीय राजमार्गाे पर फ्लाई ओवर बनने से फरीदाबाद से होडल तक का सफर चंद घण्टों में पूरा हो जाता है, हसनपुर को उत्तरप्रदेश से जोडऩे के लिए 210 करोड़ की लागत से पुल का निर्माण किया जा रहा है, पेलक में मेडिकल कालेज बनवाया जा रहा है वहीं पलवल के शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली, पानी, सडक़ें सीवरेज जैसे मुद्दों को लेकर जमीनी स्तर पर कार्य किया गया है और लोगों को बेहतर बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करवाई गई है। 


उन्होंने कहा कि दस सालों में फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र का चहुंमुखी विकास किया गया है, शहरी क्षेत्र हो या ग्रामीण विकास का पहिया बराबर चलाया गया है यही कारण है कि आज यह जिला न केवल हरियाणा बल्कि देश के विकसित शहरों की श्रेणी में शुमार हो गया है और जिले की जनता भाजपा के पक्ष में मतदान करके विकास के इस दौर को आगे भी जारी रखेगी। इस मौके पर भिडूकी की सरपंच शशिबाला तेवतिया ने कहा कि जब से देश आजाद हुआ है, उसी दिन से लोकसभा के अंदर महिला आरक्षण बिल पारित होने की बाट जोह रहा है, देश में सबसे ज्यादा शासन करने वाली कांग्रेस पार्टी के जेहन में इस बिल को पास करने की हिम्मत नहीं आई, जबकि नरेद्र मोदी जी ने पंचायतों में 50 प्रतिशत और लोकसभा व विधानसभा में 33 प्रतिशत आरक्षण देकर महिला शक्ति का सम्मान किया है इसलिए हम सभी को यह संकल्प लेना चाहिए कि आने वाली 25 मई को कमल के फूल का बटन दबाकर कृष्णपाल गुर्जर को जिताकर नरेंद्र मोदी जी को मजबूत करना है। इस मौके पर विधायक जगदीश नायर, पूर्व विधायक केहर सिंह रावत, पलवल जिलाध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया, तेवतिया पाल के प्रधान बिजेंद्र रावत, रावत पाल के प्रधान सुमेर सिंह, चौहान पाल अध्यक्ष, सौरोत पाल के प्रधान, रामबीर सिंहराज सिंह, देशराज फौजी, विनोद चौधरी, प्रवीण चंदीला सहित अनेको गणमान्य लोग मौजूद थे।  

भाजपा के समर्थन में आए केहर सिंह रावत, मांगे गुर्जर के लिए वोट

भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के चुनावी अभियान को उस समय बड़ा बल मिला, जब भाजपा से नाराज चल रहे हथीन से पूर्व विधायक केहर सिंह रावत ने बामनीखेड़ा में आयोजित जनसभा के मंच से कृष्णपाल गुर्जर को भारी बहुमत से जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि यह चुनाव राष्ट्रहित का चुनाव है और आज देश को नरेंद्र मोदी के योगदान और भाजपा की राष्ट्र नीतियों की जरूरत है, जबकि फरीदाबाद को कृष्णपाल गुर्जर की जरूरत है इसलिए आपसे निवेदन है कि आप मतदान रुपी रण में उतरकर कृष्णपाल गुर्जर को विजयी बनाकर नरेंद्र मोदी जी के कंधों को मजबूती प्रदान करने का काम करे। केहर सिंह रावत ने कहा कि जब लोकसभा की टिकटों का दौर चल रहा था तो भाजपा की तरफ से कृष्णपाल गुर्जर जी चुनाव लड़ेंगे यह स्पष्ट था, जबकि कांग्रेस ने ढाई वर्षाे से करण दलाल को प्रत्याशी घोषित किया हुआ था और इलाके की आवाज भी थी, लेकिन कांग्रेस में सर्वे के आधार पर फैसले नहीं होते और कांग्रेस ने 85 साल के महेंद्र प्रताप को प्रत्याशी बना दिया। क्या 85 साल का बुजुर्ग देश की संसद में आपके हक-हकूक की आवाज को बुलंद कर सकता है? केहर सिंह रावत के भाजपा को समर्थन करने से उत्साहित भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि वह भाजपा के सच्चे सिपाही है और उनके भाजपा के समर्थन में आने से पार्टी को मजबूती मिलेंगी। उन्होंने कहा कि आज पूरा देश नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का आतुर है, ऐसे में केहर सिंह रावत ने अपनी समर्थन रुपी आहुति डाल भाजपा को मजबूती प्रदान करने का कार्य किया है। 

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال