भूपेंद्र हुड्डा ने पुत्र मोह में भाजपा का साथ देकर पूरी कांग्रेस का दिया बलिदान : पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला

NaradSandesh।।फरीदाबाद,01 मई ,2024: पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस की अंदरूनी कलह पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि आज पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पुत्र मोह के चलते भाजपा का साथ देकर पूरी कांग्रेस का बलिदान दिया है, यह बात जनता समझती है और मत से इसका जवाब देगी। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस की अंदरूनी कलह जगजाहिर है। बुधवार को पूर्व डिप्टी सीएम फरीदाबाद में जेजेपी प्रत्याशी नलिन हुड्डा के नॉमिनेशन फाइल और चुनावी कार्यालय उद्घाटन के कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से रूबरू थे। इसके उपरांत दुष्यंत चौटाला ने लंबे काफिले के साथ पुहंचकर जेजेपी प्रत्याशी नलिन हुड्डा का नामांकन भरवाया।


वरिष्ठ जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जेजेपी फरीदाबाद की पावन धरा से जेजेपी प्रत्याशी का नामांकन दाखिल कर पार्टी के उम्मीदवारों के नामांकन भरने की शुरुआत कर दी है और छह मई तक सभी जेजेपी लोकसभा प्रत्याशियों का नामांकन भरवा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जेजेपी ने उम्मीदवारों की सूची में अन्य पार्टियों के मुकाबले सबसे युवा, महिला और बीसी वर्ग को प्राथमिकता दी है ताकि दिल्ली में हरियाणा की आवाज मजबूती के साथ उठाई जा सके और इसके लिए अगले 25 दिन तक जेजेपी कार्यकर्ता दिन-रात मेहनत करेंगे। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि फरीदाबाद में लंबे समय से लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय पार्टियों के चुनिंदा लोगों का कब्जा रहा है और इस कब्जे को छुड़वाने का सही समय आ गया है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद की जनता के पास आज युवा नेतृत्व के साथ आगे बढ़ने का सुनहरा अवसर है। दुष्यंत चौटाला ने अपील की कि क्षेत्रवासी फरीदाबाद के हित में जेजेपी प्रत्याशी नलिन हुड्डा को लोकसभा भेजने का काम करें। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मौजूदा बीजेपी सांसद की अनदेखी के चलते फरीदाबाद की प्रगति में केंद्र सरकार का सहयोग पूरी तरह विफल रहा है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी का दर्जा देने के बावजूद इस दिशा में कोई कार्य नहीं हुए। पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि फरीदाबाद लोकसभा का हिस्सा होने के बावजूद पलवल जिले के साथ विकास के मामले में सौतेला व्यवहार किया गया।  

एक सवाल के जवाब में दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मेरी छवि खराब करने में अगर कोई अपना फायदा देखता है तो उसे यह भी देखना चाहिए कि सरकार परिवर्तन के दौरान अकेले दुष्यंत चौटाला बाहर नहीं हुए बल्कि पूर्व सीएम मनोहर लाल सहित कई मंत्री बाहर हुए थे, क्या ये सभी खराब छवि के थे ? उन्होंने कहा कि सरकार में आए नए साथी मीडिया में अपनी जगह बनाने के लिए ऐसी निराधार बातें करते है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हमने हरियाणा को बेहद अच्छा शासन दिया था और इसकी वजह से हरियाणा में जीएसटी वृद्धि दर 23 प्रतिशत, राजस्व में दोगुनी वृद्धि देखने को मिली। इसी तरह 11 नए नेशनल हाईवे बनाए, 20 हजार किलोमीटर सड़कों का सुधार जैसे अनेक काम करवाए। दुष्यंत चौटाला ने आगे यह भी कहा कि अगर फिर भी पूर्व गठबंधन सरकार के किसी फैसले में खामी नजर आए है तो उसकी जरूर जांच करवाए, हम सदैव जांच के पक्षधर रहे है। इस दौरान जेजेपी प्रत्याशी नलिन हुड्डा ने भी स्थानीय लोगों से वोट की अपील की और जनता को विश्वास दिलाया कि वे फरीदाबाद के विकास के लिए सदैव तत्पर रहेंगे!!

पार्टी जिला प्रवक्ता रविन्द्र पाराशर ने बताया इस अवसर पर मुख्य रूप दोनों जिलाध्यक्ष  कृष्ण जाखड़, देवेंद्र सौरोत व हरमीत कौर, प्रेम धनकड़, अजय भड़ाना, सुरेन्द्र सौरोत, प्रवीण डूडी,सुखराम डागर, हाजी करामत अली, तेजपाल डागर,उमेश भाटी, रवि शर्मा,धर्मपाल यादव,  ,प्रेम आर्य (पप्पी ), अमर नर्वत, प्रदीप चौधरी, सोनू रावत, गुलाब रावत, हातम आधाना, बेगराज नागर, खेमचंद कुंडू, विजय दिघौट,अरुण शर्मा, पंकज शर्मा,बृजेश शर्मा, योगेश कौशिक,प्रवेश तेवतिया, गजेंद्र भड़ाना, अमर दलाल, चित्रा नैन,देवेंद्र बैरागी, सरोज अधाना,सतीश फोगाट,मानिक मोहन शर्मा, रिछपाल  लाम्बा, राजेश रावत,दिनेश डागर, सुनील डिंडे, सचिन कौशिक, अनिल खुटैला  लोकेंद्र कालीरमन, भारत यादव, सनी पाराशर,नीरज प्रेमी,जितेंद्र चौधरी, सुदेश ग्रोवर,हेमंत पाल राणा,जावेद खान,आशुतोष गर्ग,अल्केश लंबा, साहब सिंह विर्क, राकेश गर्ग, हरिराम किरार, नंदराम पाहील व हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे !!

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال