आर्य समाज मंदिर में सामूहिक हवन यज्ञ व कम्बल वितरण समारोह

NaradSandesh।।फरीदाबाद,22 जनवरी,2024:अयोध्या में नवनिर्मित भव्य श्री राम मंदिर में आज श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष्य में स्पेशल अचीवर चैरिटेबल ट्रस्ट (रजि.) द्वारा आर्य समाज मंदिर, सेक्टर 28-31 फरीदाबाद (पंजीकृत) में सामूहिक पूजा एवं हवन यज्ञ का आयोजन किया गया व उसके उपरांत दिव्यांगजनों एवं जरूरतमंदों को 100 कम्बल वितरित किये गये।


कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में राष्ट्रीय स्वंयंसेवक संघ के हरियाणा प्रांत के संपर्क प्रमुख गंगाशंकर मिश्र, भाजपा दिल्ली प्रदेश की पूर्व प्रवक्ता नेहा शालिनी दुआ की गरिमामयी उपस्थिति रही। स्पेशल अचीवर्स की चेयरपर्सन माधवी हंस, ट्रस्टी पंकज हंस, टोनी पहलवान, सेक्टर 19 आरडब्ल्यूए के प्रधान सुनील कुमार, विमल खंडेलवाल, गगन हंस, हरवीर वैष्णव, मनोरंजन तिवारी, पं. सुरेश शास्त्री ने सभी भक्तजनों का स्वागत किया।


इस अवसर पर मुख्यातिथि गंगाशंकर मिश्र ने कहा कि भगवान राम हम सबके आराध्य हैं। वे जीवन के हर आयाम में हमारे आदर्श हैं। उन्होंने मानव जाति को मर्यादा सिखाई और सामाजिक जीवन में सबके सामने आदर्श स्थापित किया। उन्होंने सभी से भगवान रामचन्द्र की शिक्षाओं को अपने जीवन में धारण करने का आह्वान किया।


स्पेशल अचीवर चैरिटेबल ट्रस्ट की चेयरपर्सन माधवी हंस, ट्रस्टी पंकज हंस, टोनी पहलवान व सेक्टर 19 आरडब्ल्यूए के प्रधान सुनील कुमार ने संयुक्त रूप से कहा कि भगवान रामचन्द्र का चरित्र हम सबके लिए अनुकरणीय है। हमें भगवान रामचन्द्र की पूजा करने के साथ-साथ उनको अपने जीवन में धारण भी करना चाहिए। यज्ञ समापन पर प्रसाद वितरण भी किया गया।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال