एस एन स्पोर्ट्स क्रिक्रेट अकादमी ने आर एस क्रिकेट अकादमी को हराया,उदय नाहर मैन ऑफ द मैच

NaradSandesh।।फरीदाबाद10 जनवरी,2024::7th ऑल इंडिया रविंद्र फागना U-17 क्रिकेट टूर्नामेंट रविंद्र फागना क्रिक्रेट कृष्णा ग्राउंड मिर्जापुर पर खेला गया यह मैच एस एन स्पोर्ट्स क्रिक्रेट अकादमी और आर एस क्रिकेट अकादमी के बीच खेला गया। इस मैच मे एस एन स्पोर्ट्स क्रिक्रेट अकादमी ने आर एस क्रिकेट अकादमी को 115 रन से हराया, यह मैच 40 ओवर का था और आर एस क्रिकेट अकादमी  ने पहले टॉस जीतकर फील्डिंग करने का निर्णय लिया। एस एन स्पोर्ट्स क्रिकेट अकादमी ने पहले बैटिंग करते हुए 40 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 218 रन का लक्ष्य  दिया। 


एस एन स्पोर्ट्स क्रिकेट अकादमी की ओर से बल्लेबाजी करते हुए गुरतेज सिंह ने 52 गेंदों पर 4 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 54 रन, युवराज चोपड़ा ने 69 गेंदों पर 3 चौकों और एक छक्के की मदद से 44 रन बनाए। आर एस क्रिक्रेट अकादमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए आर्यन त्रिपाठी, मृदुल विकल और वर्षा  ने 2/2 विकेट, अमन शुख्ला ने एक विकेट हासिल किया। 


इस लक्ष्य का पीछा करते हुए आर एस क्रिक्रेट अकादमी ने 27.5 ओवर में 10 विकेट खोकर 103 रन बनाकर हार गई। आर एस क्रिक्रेट अकादमी की ओर से निखिल कुमार ने 40 गेंदों पर 5 चौको की मदद से 27 रन बनाए। एस एन स्पोर्ट्स क्रिकेट अकादमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए उदय नाहर ने 7 ओवर में 2 मैडेन 13 रन देकर 4 विकेट, कुषाग्र शुभम लांबा ने 2/2 विकेट, अंकित मौर्य ने एक विकेट हासिल किया।  इस मैच का मैन ऑफ द मैच उदय नाहर को घोषित किया गया।


--

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال