विधायक नीरज शर्मा के समर्थन में लामबंद हुए जिले के कांग्रेसी नेता,भाजपा सरकार की कार्यशैली पर बरसे

NaradSandesh।।फरीदाबाद,24जनवरी,2024: एनआईटी क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक नीरज शर्मा द्वारा अपनी विधानसभा में विकास के लिए 28 करोड़ की राशि न दिए जाने के बाद ’कफन’ पहन लिए जाने का मामला अब तूल पकडऩे लगा है। कांग्र्रेस के वरिष्ठ नेता भी उनके समर्थन में उतर गए है और उन्होंने भाजपा सरकार की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा दिए है। पृथला विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक रघुबीर सिंह तेवतिया का कहना है कि कांग्रेस विधायक को कफन पहनाकर भाजपा सरकार ने ब्राह्मणों का अपमान किया है, विधायक नीरज शर्मा का क्या इतना कसूर था, उन्होंने अपने क्षेत्र में विकास के लिए 28 करोड़ की राशि मांगी? मुख्यमंत्री स्वयं तो नई-नई जैकेट पहनते है, लेकिन उन्होंने विधायक के कपड़े उतरवाकर अपनी निचली सोच का परिचय दिया है। 


उन्होंने कहा कि मकर संक्रांति पर ब्राह्मणों से आर्शीवाद लेने के लिए उन्हें उपहार दिए जाते है, लेकिन मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने ब्राह्मण विधायक के कपड़े उतारकर बड़ा पाप किया है और कांग्रेस पार्टी इसका पुरजोर तरीके से विरोध करती है। वहीं पूर्व संसदीय सचिव कुमारी शारदा राठौर ने कहा है कि भाजपा ऐसी पहली सरकार है, जिसमें विधायक को विकास न करवाने पर ‘कफन’ पहनने को मजबूर होना पड़ा है, इस सरकार में जब विधायकों की ही नहीं सुनीं जा रही तो भला आम आदमी की क्या सुनवाई होगी, यह सहज हीं अंदाजा लगाया जा सकता ह। शारदा राठौर ने कहा कि भाजपा सरकार के उल्टे दिन शुरू होने वाले है क्योंकि ब्राह्मणों का अपमान करके कोई भी सुखी नहीं रह सकता इसलिए सरकार को विधायक नीरज शर्मा से माफी मांगकर उन्हें उनके क्षेत्र के विकास के लिए ग्रांट देनी चाहिए। 


बडखल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता विजय प्रताप ने भी भाजपा सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि एक तरफ मुख्यमंत्री मनोहर लाल सबका साथ-सबका विकास की बात करते है, जबकि दूसरी तरफ विधायक को क्षेत्र मे विकास कार्याे के लिए पैसे नही देते। उन्होंने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में जमीन आसमान का अंतर है, भाजपा नेता जो कहते है, उसे कभी नहीं करते। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में विकास करवाना एक जनप्रतिनिधि का दायित्व होता है, ऐसे में नीरज शर्मा की मांग पूरी तरह से जायज है, लेकिन मुख्यमंत्री और उनकी सरकार ने ब्राह्मण विधायक का अपमान किया है, जिसका खमियाजा भाजपा सरकार को आने वाले समय में भुगतना पड़ेगा। 


फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला ने कहा कि भाजपा सरकार के नौ सालों के कार्यकाल में हरियाणा प्रदेश विकास में पिछड़ गया है, जो प्रदेश कभी कांग्र्रेस शासनकाल में देश के मानचित्र पर अंकित होता था, आज बेरोजगारी, महंगाई और विकास से महरूम है। इस सरकार में विकास दूर-दूर तक नजर नहीं आता, नजर आती है तो केवल समस्याएं ही समस्याएं। उन्होंने कहा कि नीरज शर्मा ने ‘कफन’ पहनकर इस सरकार को चेतावनी दी कि अगर उन्होंने जनादेश का सम्मान नहीं किया तो आने वाले समय में जनता उन्हें वोट की चोट से जवाब देगी और सत्ताविहिन करके ही दम लेगी। 

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال