कपकपा देने वाली ठण्ड से बचाव के लिए रेन बसेरो एवं सड़कों पर जरूरतमंदों को रेडक्रॉस सोसाइटी द्वारा कम्बल वितरण

NaradSandesh।।फरीदाबाद,02 जनवरी, 2024: उपायुक्त एवं अध्यक्ष श्री विक्रम सिंह (आई ए एस) फरीदाबाद के निर्देशानुसार श्री त्रिलोक चंद, उपमंडल अधिकारी (ना0) बल्लबगढ़ एवं श्री विजेंद्र सौरोत, सचिव जिला रेड क्रॉस सोसाइटी फरीदाबाद  के मार्गदर्शन में Marengo Asia Hospitals की टीम के साथ अनेकों रेन बसेरो व् अन्य स्थानों का निरीक्षण किया जिसके दौरान खुले आसमान के नीचे सोने वाले गरीब व्यक्तिओं एवं रेन बसेरो में रुकने वाले व्यक्तिओं को भीषण ठण्ड से बचाव हेतु जिला रेडक्रॉस सोसाइटी फरीदाबाद एवं Marengo Asia Hospitals द्वारा कम्बल वितरित किये गए। 


एसडीएम त्रिलोक चंद ने बताया की ठण्ड का प्रकोप बढ़ रहा है ऐसे में कोई   ऐसे में कोई ठण्ड से प्रभावित न हो, इसलिए जिला रेड क्रॉस सोसाइटी एवं Marengo Asia Hospitals, सेक्टर 16 फरीदाबाद के सौजन्य से कम्बल वितरण का कार्यक्रम चलाया गया। रेडक्रॉस सोसाइटी के सचिव श्री विजेंद्र सौरोत जी ने अपने अनुभव को साँझा करते हुए बताया की जिला रेड क्रॉस सोसाइटी, फरीदाबाद के द्वारा अनेकों राहत शिविर के साथ साथ गतिविधियों को चलाया जा रहा है और इस कड़कड़ाती ठण्ड के समय कम्बल एवं गर्म कपड़े वितरण सामाजिक संस्थानों के सहयोग से किये जा रहे है।


श्रीमती नेत्रा टंडन प्रतिनिधि, Marengo Asia Hospitals  द्वारा बताया गया की वर्ष के प्रथम दिन उन्होंने जिला प्रशासन के साथ मिलकर इस कम्बल वितरण पहल को चलाया और कहा की वह आगे भी इसी प्रकार से जिला प्रशासन के साथ मिलकर इस मुहिम में साथ देते रहेंगे व उन्होंने रेन बसेरो में मौजूद व्यक्तिओं को आश्वासन दिया की Marengo Asia Hospitals आपके उपचार में भी सहयोग करेगा।


उपायुक्त एवं अध्यक्ष, श्री विक्रम सिंह (आई ए एस) फरीदाबाद ने सभी से अपील की है कि जैसे इस कम्बल वितरण की मुहिम को चलाया गया इसी प्रकार से अन्य अस्पताल व सामाजिक संस्थान इस भीषण ठंड से बचाव हेतु कंबल और गर्म कपड़े वितरण करने की नेक मुहिम में प्रशासन के साथ मिलकर चलाने की अपील की ताकि फरीदाबाद जिले ठंड में जीवन व्यापन करने वाले व्यक्ति को अपना जीवन सुरक्षित कर सके और ठंड से बचाव हो सके।


इस मौके पर मुख्य रूप से श्री पुरषोत्तम सैनी उपाधीक्षक, जिला रेडक्रॉस सोसाइटी फरीदाबाद, श्रीमती नेत्रा टंडन, श्री अशोक कुमार, Marengo Asia Hospitals की टीम ने पूर्ण सहयोग दिया।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال