प्रशासन एवं मंत्रियों की अनदेखी ने शहर को बना दिया कूड़े का ढेर: जसवंत पवार

NaradSandeshफरीदाबाद,0 जनवरी,2024: शहर को अब स्मार्ट सिटी का दर्जा प्राप्त हो चुका है। सड़कों पर गंदगी के ढेर और खराब पड़ी स्ट्रीट लाइटे स्मार्ट सिटी को आइना दिखा रही है।


शहर के अलग अलग मुख्य चौराहों पर पढ़े कूड़े के ढेर को लेकर समाज सेवी जसवंत पवार ने शहर के नेताओ से सवाल करते हुए पूछा है कि एक तरफ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी कहते हैं कि स्वच्छ भारत, स्वस्थ भारत मुहिम को पूरे देश में चला रहे हैं और वहीं दूसरी ओर फरीदाबाद में बीजेपी के मंत्री और विधायक इस मुहिम पर पानी फिरते दिख रहे हैं। फरीदाबाद में आज सड़कों पर देखे तो गंदगी के ढेर लगे हुए हैं। पूरे शहर को इन्होंने गंदगी का ढेर बना दिया है। जिसके चलते फरीदाबाद शहर अभी तक एक बार भी स्वच्छता  सर्वेक्षण में अपनी कोई अहम् भूमिका अदा नहीं कर पा रहा, अगर ऐसे ही चलता रहा तो हमारा फरीदाबाद शहर स्वच्छता सर्वे में फिर से फिसड्डी आएगा।

जसवन्त पंवार ने फरीदाबाद वासियों से अनुरोध किया कि अगर हमें अपना शहर स्वच्छ और सुंदर बनाना है तो हम सबको मिलकर प्रयास करने होंगे और जहां पर भी गंदगी के ढेर हैं। आप वीडियो बनाएं सेल्फी ले फोटो खींचे और नेताओं और प्रशासन तक उसे पहुंचाएं। हमें जागरूक होना होगा तभी जाकर यह फरीदाबाद शहर हमारा स्वच्छ बन पाएगा। आप हमें इस नंबर पर वीडियो और फोटो भेज सकते हैं।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال