तिगांव विधानसभा मेरा अपना परिवार है इसकी समस्या मेरे घर की समस्या है : उमेश भाटी

NaradSandesh।।फरीदाबाद,19 जनवरी, 2024: तिगांव विधानसभा के जननायक जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी के कार्यालय अशोका एनक्लेव पर गुरुवार सुबह शास्त्री कॉलोनी के स्थानीय लोग कई दिनों से सीवर की समस्या को लेकर अ पहुंचे थे । स्थानीय लोगो ने  उमेश भाटी के समक्ष  जन समस्याओं को रखते हुए कहा की पिछले कई दिनों से सीवर की समस्या के कारण उनका जीना दुश्वार हो चुका है जिसके बाद उमेश भाटी ने  मौके पर ही संबंधित अधिकारी को फोन कर सीवर की समस्या को दुरुस्त करने का अपील की जिस पर संबंधित अधिकारी ने इस समस्या को तुरंत ही खत्म करने का आश्वासन दिया। 


कार्यालय पर शास्त्री कॉलोनी से काफी संख्या में महिलाएं भी पहुंची थी। उन्होंने उमेश भाटी से कहा कि सीवर की समस्या शास्त्री कॉलोनी के लिए बहुत बड़ी समस्या है अगर समय-समय पर इसकी सफाई होती रहे और नियमित रूप से सफाई का काम जारी रहे तो सीवर की समस्या उत्पन्न नहीं होगी। 


उमेश भाटी ने आश्वासन दिया कि आज तो उन्होंने संबंधित अधिकारी से बात कर ली है अगर भविष्य में भी इस तरह की समस्याएं हो तो वह बेहिचक उनके कार्यालय पर आकर  या फोन पर ही उन्हें अवगत करा सकते हैं क्योंकि तिगांव विधानसभा उनका अपना परिवार है और इस विधानसभा की कोई भी समस्या उनकी अपनी  समस्या है । कार्यालय पहुंचे लोगों ने समस्या के समाधान पर उनका धन्यवाद किया।

-------------------------------


Previous Post Next Post

نموذج الاتصال