फरीदाबाद में "18th खेलो इंडिया महिला किकबॉक्सिंग लीग" सम्पन्न

NaradSandesh।। फरीदाबाद,14जनवरी, 2024:"स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया" एवम "वाको इंडिया किकबॉक्सिंग महासंघ" के निर्देशन में 'फरीदाबाद जिला किकबॉक्सिंग संघ' द्वारा दिनांक 13 से 14 जनवरी 2024 को स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, एन आई टी फरीदाबाद में " 18th खेलो इंडिया महिला किकबॉक्सिंग लीग" का सफलता पूर्वक आयोजन सम्पन्न हुआ।


'फरीदाबाद जिला किकबॉक्सिंग संघ' के सस्थापक महासचीव श्री संतोष कुमार अग्रवाल ने बताया कि इसी वर्ष किकबॉक्सिंग खेल को भारत सरकार द्वारा "खेलों इंडिया" कार्यक्रम में शामिल किया गया है और इस कार्यक्रम के माध्यम से महिलाओं को सशक्त बनाने के उद्देश्य से इस कार्यक्रम की शुरुआत राष्ट्रीय स्तर पर खेल एवम युवा मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा की गई है।

संतोष कुमार अग्रवाल ने बताया कि इस प्रतियोगिता में हरियाणा के विभिन्न जिलों के लगभग 250 महिला खिलाडियों ने भाग लिया। इस प्रतियोगिता में पदक तालिका में प्रथम स्थान पर फरीदाबाद, द्वितीय स्थान पर गुरुग्राम और तीसरे स्थान पर रोहतक जिले की टीम रही।


इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में श्रीमती सीमा त्रिखा, विधायक बडख़ल (फरीदाबाद),  श्री नरेन्द्र सिंह उज्जवल, सहायक निदेशक भारतीय खेल प्राधिक

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال