पृथला क्षेत्र की जनता के हकों के लिए फिर लडूंगा चुनाव: पंडित टेकचंद शर्मा,EX MLA

NaradSandeshफरीदाबाद,31दिसंबर,2023:नववर्ष की पूर्व संध्या पर पृथला विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक पंडित टेकचंद शर्मा द्वारा गांव सीकरी स्थित कार्यालय पर विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस कार्यकर्ता सम्मेलन में क्षेत्र के 104 गांवों से मौजिज लोगों ने बढ़चढक़र भाग लिया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्व कैबिनेट मंत्री करण सिंह दलाल तथा पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने शिरकत की। कार्यक्रम के आयोजन पूर्व विधायक पंडित टेकचंद शर्मा ने अतिथियों का शॉल ओढाकर एवं माला पहनाकर स्वागत किया वहीं सम्मेलन में आए कार्यकर्ताओं को नीली पगड़ी बांधी। 

सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्वमंत्री करण दलाल व विपुल गोयल ने संयुक्त रूप से कहा कि पूर्व विधायक टेकचंद शर्मा मेहनती, कर्मठ और सच्चे जनसेवक है, जिन्होंने अपने विधायक कार्यकाल में पृथला क्षेत्र में करोड़ों रूपए के विकास कार्य करवाकर एक कीर्तिमान स्थापित किया और इसी कीर्तिमान की बदौलत ही क्षेत्र की जनता आज उनके एक बुलावे पर इतनी बड़ी संख्या में एकत्रित हो गई, इससे साबित होता है कि टेकचंद शर्मा जी वास्ततव में जमीन से जुड़े नेता है, जो अपने कार्यकर्ताओं और जनता का पूरा ध्यान रखते है। 

इस मौके पर पूर्व विधायक पंडित टेकचंद शर्मा ने कार्यक्रम में आए अतिथि सहित क्षेत्र के कोने-कोने से आए मौजिज लोगों का आभार जताते हुए कहा कि पृथला क्षेत्र उनका परिवार है और उन्होंने हमेशा एक लायक बेटे की तरह इस क्षेत्र की सेवा की है। श्री शर्मा ने कहा कि वह झूठे वायदे नहीं करते बल्कि काम करवाने में विश्वास करते है और उनके पांच साल के विधायक कार्यकाल का पूरा रिपोर्ट कार्ड देखा जाए तो जितने विकास कार्य उन्होंने अपने कार्यकाल में करवाए है, उतने विकास कार्य आज तक किसी विधायक ने इस क्षेत्र में नहीं करवाए। श्री शर्मा ने कहा कि वह क्षेत्र की जनता के हकों और उनकी मौलिक सुविधाओं के लिए आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे और उन्हें पूरा भरोसा है कि क्षेत्र की जनता उन्हें एक बार फिर भारी मतों से विजयी बनाकर विधानसभा में भेजने का काम करेगी।

उन्होंने कार्यक्रम में आए सभी बुजुर्गाे एवं युवा साथियों की हौंसला अफजाई करते हुए कहा कि वह चुनावों की तैयारियों में जुट जाए और अबकि पार पृथला क्षेत्र के विकास के नाम पर वोट दे, ताकि वह चंडीगढ़ पहुंचकर इस क्षेत्र के विकास को नई गति प्रदान कर सके। इस अवसर पर बार काउंसिल चंडीगढ़ से एडवोकेट ओ.पी. शर्मा, जिला परिषद फरीदाबाद अध्यक्ष श्री विजय लोहिया, पूर्व उपाध्यक्ष कप्तान भाटी, ब्लॉक चेयरमैन प्रहलाद सिंह, जिला पार्षद एडवोकेट अनिल पाराशर, जि़ला पार्षद पलवल सतीश बालमिक के अतिरिक्त क्षेत्र के मौजूदा, पूर्व सरपंचों पंचों जिला परिषद ब्लॉक समिति के मौजूदा व पूर्व सदस्यों के अलावा क्षेत्र व आसपास की मौजिज सरदारी ने लिया। कार्यक्रम में मंच संचालन हरकेश शास्त्री ने किया, जबकि सांस्कृतिक कार्यक्रम राजू तेवतिया, राजू मंडौरी और महीपाल मस्ताना द्वारा प्रस्तुत किए गए, जिन्हें उपस्थितजनों ने खूब सराहा।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال