श्रीराम मंदिर उद्घाटन का निमंत्रण देने सिद्धदाता आश्रम पहुंचे विहिप नेता


राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष रमेश गुप्ता की अगुवाई में विहिप नेताओं ने श्री सिद्धदाता आश्रम के अधिष्ठाता जगदगुरु रामानुजाचार्य स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य महाराज को 22 जनवरी को अयोध्या में श्रीराम मंदिर उद्घाटन का निमंत्रण दिया।

गुप्ता ने कहा कि वह दिन नजदीक है जब देश दुनिया में बसे करोड़ों सनातनियों का सपना पूरा होने जा रहा है। 22 जनवरी 24 को दुनिया एक ऐसी घटना की गवाह बनने जा रही है जिसके लिए सैकड़ों वर्ष तक संघर्ष किया है। रमेश गुप्ता ने गुरु महाराज को अयोध्या स्थित श्रीराम मंदिर की प्रतिकृति सौंपी।

इस अवसर पर स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य महाराज ने सभी को मंगलाशासन किया। उन्होंने कहा कि भगवान का मंदिर बन रहा है। इससे हिंदू समाज में खुशी की लहर है जो दिखाई देती है। अब एक लंबा संघर्ष समाप्त हुआ है। इसके लिए सभी सनातनी धर्मावलम्बियों को बहुत शुभकामनाएं हैं। उन्होंने कहा कि हम भगवान श्रीरामचंद्र जी से प्रार्थना करते हैं कि वह भारत भूमि पर धर्म को मजबूती प्रदान करें और सभी धर्मावलम्बियों को प्रसन्नता के समस्त अवसर प्रदान करें।

इस अवसर पर रमेश गुप्ता की धर्मपत्नी आशा गुप्ता, विभाग अध्यक्ष प्रेम चंद गोयल, प्रांत सह संपर्क प्रमुख काली दास गर्ग, जिला विशेष संपर्क प्रमुख विपिन गोयल, जिला मंत्री अनिल गोयल प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال