मोदी सरकार में भागेदारी सुनिश्चित करने के लिए करे भाजपा के पक्ष में करें मतदान : कृष्णपाल गुर्जर

NaradSandesh।।फरीदाबाद, 19 मई। भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने आज बल्लभगढ़ में जोरदार दस्तक देते हुए एक विशाल रोड शो निकाल लोगों से जनसंपर्क कर नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए समर्थन मांगा। बल्लभगढ़ विश्राम गृह से शुरू हुआ यह रोड-शो मुख्य बाजार से होता हुआ सिटी पॉर्क पर खत्म हुआ। इस दौरान रोड शो जहां-जहां से गुजरा वहां-वहां व्यापारियों में उनके प्रति अपार जोश व उत्साह देखने को मिला। हर वर्ग के लोगों के साथ-साथ वरिष्ठ समाजसेवी देवेंद्र गुप्ता के संयोजन में वैश्य समाज के लोगों ने भी उन्हें अपने पलक-पावड़े पर बिठाते हुए पुष्प वर्षा कर 21 जगहों पर लड्डूओं तौलकर उनका अभिनंदन किया और विश्वास दिलाया कि उनकी हैट्रिक में व्यापारियों की भी बडी भागीदारी रहेगी। तपती गर्मी के बावजूद रोड शो में लोगों का उत्साह देखते ही बनता था, भारी संख्या में मौजूद लोगों ने एक स्वर में नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, भाजपा जिंदाबाद, कृष्णपाल गुर्जर जिंदाबाद के नारों से पूरे माहौल को भाजपामय कर दिया। 


इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने महाराजा अग्रसैन कर प्रतिमा, बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा और शहीद राजा नाहर की प्रतिमा पर भी पुष्प अर्पित किए गए। इस मौके पर उनके साथ खुली जीप में कैबिनेट मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा, भाजपा के लोकसभा संयोजक अजय गौड़, पूर्व जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा व वरिष्ठ समाजसेवी देवेन्द्र गुप्ता मुख्य भी रुप से मौजूद थे। इस दौरान अपने संबोधन में भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि यह चुनाव देश की सुरक्षा और आने वाली पीढिय़ों के सुरक्षित भविष्य का चुनाव है क्योंकि आपके द्वारा लिए गए एक गलत निर्णय से देश फिर से भ्रष्टाचारियों के चुंगल फंस जाएगा, इसलिए इस बार मतदान करते समय भारत के उज्जवल भविष्य के बारे में सोचते हुए भाजपा के पक्ष में मतदान करे और पूर्ण बहुमत की सरकार चुनकर एक जिम्मेदार नागरिक का दायित्व निभाएं। उन्होंने पूर्व की कांग्रेस सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि पहले विकास के लिए सौ रुपए भेज जाते थे तो लोगों तक केवल एक रूपये ही पहुंचता था और 99 रुपए भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाते थे, लेकिन मोदी सरकार में अगर एक रुपए विकास के लिए भेजा जाता है तो वह एक रुपया विकास कार्यो पर ही खर्च होता है, यह परिवर्तन हुआ है दस सालों में।


आज देश के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक सरकार की नीतियों का लाभ पहुंच रहा है और भारत उन्नत और विकासशील देशों की सूची में अव्वल बनकर उभर रहा है। रोड शो में भारी भीड से उत्साहित कृष्णपाल गुर्जर ने लोगों को भावनात्मक रूप से जोडते हुए कहा कि आप मेरे हो और मैने भी आपके सम्मान में कोई कसर बाकी नहीं छोडी है, पिछले दस वर्षो के दौरान मैने निष्पक्ष भाव से फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की सेवा की है और यहां भरपूर विकास कार्य करवाए हैं और इसी विकास की बदौलत वह आज आपके बीच अपने लिए समर्थन मांगने आए हैं और मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप मुझे निराश नहीं करेंगे और अपना आर्शीवाद देकर पुन: मोदी सरकार में फरीदाबाद को भागेदारी दिलाने का काम करोंगे। इस मौके पर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा ने अपने संबोधन में केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा दस वर्षो में किए गए अभूतपूर्व विकास कार्यो का ब्यौरा रखते हुए कहा कि देश के इतिहास में नरेंद्र मोदी जी ऐसे पहले प्रधानमंत्री हैं, जिनके द्वारा दस सालों का विकास पिछले 70 सालों पर भारी है। 


उन्होंने कहा कि इंफ्रास्ट्रक्चर, मेडिकल, औद्योगिक या फिर कृषि क्षेत्र हो, हर तरफ उन्नति की बयार बह रही है, गरीब, पिछड़े व जरूरतमंद आज सरकार की नीतियों से लाभान्वित हो रहे है। देश के एक छोर से लेकर दूसरे छोर तक समान विकास की धारा बह रही है। उन्होंने हरियाणा के विकास की बात करते हुए कहा कि यह प्रदेश में विकास की नई बुलंदियों को छू रहा है, आज यहां गांवों को आधुनिकीकरण किया जा रहा है वहीं शहरों की विकास के मामले में कायाकल्प की जा रही है और यह सब केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार के अथक प्रयासों से संभव हो पाया है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि अगर वह भारत को विकसित देश बनाना चाहते हैं तो आने वाली 25 मई को भाजपा के पक्ष में मतदान करके तीसरी बार नरेंद्र मोदी के रुप में सरकार चुनें और इसके लिए फरीदाबाद से कृष्णपाल गुर्जर की जीत जरूरी है।


इसके अलावा भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने सेक्टर-28, सेक्टर-16 जेड पार्क, सेक्टर-2 बल्लभगढ़, गांव नरहावली, मधु वाटिका मलेरना रोड में आयोजित सभाओं को भी संबोधित किया। जगह-जगह श्री गुर्जर का लोगों ने फूल मालाओं से भव्य स्वागत कर उन्हें भारी बहुमत से विजयी बनाने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर प्रेम खट्टर, सन्नी गुप्ता, राजेश गुप्ता, उमेश चंद गर्ग, टिपरचंद शर्मा, भगवत दयाल गुप्ता, संजय गुप्ता, मुकुट अग्रवाल, विजय अग्रवाल, नन्दा गुप्ता, दिनेश गर्ग, दिनेश गुप्ता, वेदपाल यादव, डा. वासुदेव गुप्ता, रघुबर दयाल अग्रवाल, अजय गुप्ता, मूलचंद गुप्ता राजेद्र गुप्ता सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال